सेंधमारो का गिरोह काबू

0
46
उत्तर पूर्वी दिल्ली ( अंकित शर्मा )
उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार थाना पुलिस ने चोरी करने वाले शातिर गिरोह के आधा दर्जन चोरों को गिरफ्तार किया हैं ! जो दिन में रैकी किया करते थे और रात में चोरी ! पुलिस ने इनके कब्जे से लाखों का लूटा सामान और छः पिस्टल तथा 52 चोरी के मॉबाइल फ़ोन वरामद किये हैं ! इनसे पुलिस ने 22 मामले सुलझा लेने का दावा किया है और भी मामलों में तफ्तीश जारी हैं !
पुलिस की गिरफ्त में ये 6 चोर बहुत शातिर किस्म के हैं ! पुलिस की माने तो ये दिन में बजारों में जाकर रैकी करते थे,जिस दुकान का शटर कमजोर लगता था,रात में उसी को निशाना बना कर सारा माल चोरी कर लेते थे ! डिब्बे के अंदर सील ये वही पिस्टल हैं जिनका उपयोग ये वारदात को अंजाम देने में करते थे !  इनका मास्टर माइंड सालिम हैं !
पुलिस की माने तो ये लोग सोनिया विहार में किराये के मकान में रह रहे थे ! जिस इलाके में ये वारदातों को अंजाम देते हैं,उसी के आस-पास ये अपना रहने का ठिकाना बना लेते हैं ! इनके मुखिया सालिम पर चोरी, लूट-पाट और हत्या जैसे 33 संगीन मामले हैं ! जल्द में इन्होंने पतंजलि स्टोर में चोरी की, वहा से कुछ ज्यादा नही मिला तो ये सारा खाने का सामान लेकर चम्पत हो गए ! .
उत्तर-पूर्वी जिले के साथ साथ दिल्ली के अन्य इलाकों में भी इनका पूरा आतंक था ! इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली हैं !

विज्ञापन 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here