5वां कलर्स गोल्डन पेटल अवाड्र्स में

0
24

नई दिल्ली ( प्रेमबाबू शर्मा )

कलर्स टीवी चैनल से प्रसारित बेस्ट शोज परफाॅर्मर्स को सम्मानित करने के लिए समूचा कलर्स परिवार एक मंच पर एकत्र होता गोल्डन पेटल अवाॅड्र्स में । जहां अपने हरदिल अजीज कलाकारों के चयन का अधिकार दर्शकों को दिया गया था। दर्शकों को इस महीने के आखिर में कलर्स पर 5वें कलर्स गोल्डन पेटल अवाॅड्र्स समारोह देखने का अवसर मिलेगा।
5वें कलर्स गोल्डन पेटल अवाॅड्र्स के बारे में कलर्स के सीईओ राज नायक ने कहा, ‘‘कई उपलब्धियों और मील के पत्थरों से भरे साल का जश्न मनाने से बड़ी खुशी कुछ नहीं हो सकती। 5वें कलर्स गोल्डन पेटल अवाॅड्र्स ऐसे वर्ष की स्मृति में दिए जाते हैं जहां हमने नागिन, शक्ति, करमफल दाता शनि, स्वाभिमान, दिल से दिल तक, 24, बिग बाॅस और राइजिंग स्टार जैसे बड़े धारावाहिक आरंभ किए जो भारतीय टेलीविजन पर अग्रणी कार्यक्रम बन गए। 5वें कलर्स गोल्डन पेटल अवाॅड्र्स प्रत्येक धारावाहिक के कलाकार और प्रोडक्शन टीम के प्रयासों को मान्यता देते हैं और क्रांतिकारी मनोरंजन प्रदान करने के लिए रोजाना अपने बेहतरीन प्रयास करते रहने की प्रेरणा देते हैं। आखिरकार उनका योगदान ही है जो कलर्स को भारत का पसंदीदा हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल में से एक बनाता है! हम इस भव्य प्रयास में समर्थन देने के लिए अपने प्रेजेंटिंग स्पान्सर डाबर ग्लूकोज डी को भी धन्यवाद देते हैं।’’
गोल्डन पेटल अवाॅड्र्स के 5 शानदार साल का जश्न मनाते हुए इस साल दर्शकों को स्नो वंडरलैंड ले जाया गया। फेयरटेल की थीम को ध्यान में रखते हुए यह शाम बहुत शानदार साबित हुए जिसमें बाॅलीवुड और टीवी जगत के बड़े सितारे शामिल हुए। इनमें जैकलीन फर्नांडिज, मलाइका अरोरा, दिलजीत दोसांझ, माॅनी राॅय, रूबिना डिलैक, जूही परमार, शरद मल्होत्रा, सलिल अंकोला, सिद्धार्थ शुक्ला, जैसमीन भसीन, मोहन कपूर, अदा खान, सुधा चंद्रन, रोशनी सहोटा, हेली शाह, जिज्ञासा सिंह इत्यादि शामिल हैं जो अपने चमकीले अवतारों में रेड कार्पेट पर चले।
इस कार्यक्रम के बारे में कलर्स की प्रोग्रामिंग हेड मनीषा शर्मा ने कहा, ‘‘इस भीषण गर्मी से निपटने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है कि धारावाहिक और वंडरलैंड के इर्द-गिर्द केंद्रित रोमांचक और शानदार कार्यक्रम आयोजित किया जाए।
5वें कलर्स गोल्डन पेटल अवाॅड्स की परफाॅरमेंस में दर्शकों के कुछ पसंदीदा सितारों ने असाधारण एक्ट किए जिनमें हाई-टेक 7 डी अनुभव प्रदान करने के लिए ग्राफिक्स टेक्नोलाॅजी का बेहतरीन इस्तेमाल किया गया। शो के होस्ट काॅमिकल जीनियस फराह खान और करण जोहर थे जिनके साथ राघव जुयाल और रूबिना डिलैक भी मौजूद थे। भारती सिंह और मनीष पाॅल ने अपने निर्दोष काॅमिक टाइमिंग के साथ दर्शकों को रोमांचित किया और करण जोहर के नए डैड स्टेटस पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here