जय हो ने किया शहीद परिवारों का सम्मान

0
35
नई दिल्ली ( हर्ष भारद्वाज )
ग्रेटर नोएडा, जय हो एक सामाजिक संस्था एवं एमजीसी ग्रुप के संयुक्त तत्वाधान में दादरी स्थित सूरज फार्म में शहीदों के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया । जहां पहले शहीद नरेंद्र सिंह भाटी की पत्नी सुरेश देवी एवं 1857 की क्रांति के शहीद राव उमराव सिंह के पड़पोत्र सुशील भाटी एडवोकेट का स्वागत किया गया । जिसके बाद भारत का एक विशाल नक्शा बनाकर शहीदों की स्मृति में दीपों के साथ तिरंगे लगाए गए । वहीं जय हो सामाजिक संस्था की टीम ने इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद हजारों लोगों को तिरंगे सौंपते हुए हर दिल में तिरंगा हो, हर घर में तिरंगा हो के नारे के साथ चाईना के सामान का बहिष्कार करने की शपथ दिलाई |
              जय हो एक सामाजिक संस्था के अध्यक्ष कपिल शर्मा ने बताया कि संस्था द्वारा हर दिल में तिरंगा हो, हर घर में तिरंगा हो के नारे के साथ चलाए जा रहे तिरंगा लगाओ अभियान के तहत एमजीसी ग्रुप के साथ मिलकर शहीदों के सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया । जिसमें दादरी समेत आस पास के जनपदों से भी हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। इस दौरान कार्यक्रम में देश भक्ति गीतों की रंगारंग प्रस्तुतियां भी की गई । जिनपर पूरा माहौल देशभक्तिमय हो गया। वहीं देर रात तक भारत माता की जय और अमर शहीदों के नारे गूंजते रहे। इस दौरान जय हो व एमजीसी ग्रुप की पूरी टीम ने शहीद नरेंद्र सिंह भाटी की वीरांगना सुरेश देवी व शहीद राव उमराव सिंह के पड़पोत्र सुशील भाटी एडवोकेट का पुष्प वर्षा व देश भक्ति धुनों के साथ जोर दार सम्मान किया गया। इस दौरान शहीद नरेंद्र सिंह भाटी के पुत्र समीर भाटी ने कार्यक्रम में मौजूद हजारों लोगों को तिरंगे का महत्व बताते हुए उसके सम्मान की शपथ दिलाई। वहीं सुशील भाटी ने लोगों से चाईना के सामान के बहिष्कार का आहवान किया ।
              इस अवसर पर जय हो सामाजिक संस्था के संरक्षक संदीप भाटी, आर.पी. शर्मा, सुधीर वत्स कवि, कपिल चौधरी, एमजीसी के चेयरमैन अनिल नागर, एमडी तेजेंद्र सिंह, तनुज नागर, हरमिन्द्र कौर, हरीश बैसोया, पीतम, अनिल राणा, परमानंद कौशिक, हारून सैफी, सुहेल चिस्ती, पवन कटारिया, यज्ञदत्त शर्मा, मोहित भाटी, रिहान सैफी, अजय त्यागी, संजय चौहान, विनित खटाना, रोहित भाटी, सुमित कुमार, गुलफाम इदरीशी, अजीम खान, प्रिंस शर्मा, सफीक आदि लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here