जनता का पैसा झूठे विज्ञापनों पर नही, विकास पर खर्च करते है : माकन

0
22
नई दिल्ली ( हर्ष भारद्वाज )
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन ने तुर्कमान गेट वार्ड के मुफ्तीवालान प्राईमरी नगर निगम स्कूल के नवीनीकरण का उद्घाटन किया । इस अवसर पर बोलते हुए श्री माकन ने कहा कि यह स्कूल बहुत ही ऐतिहासिक स्कूल है जो 1941 से चल रहा है तथा इसके नवीनीकरण के बाद यहां पर पढ़ने वाले विद्यार्थियों को और ज्यादा सुविधा मुहैया कराई जायेंगी जिसके कारण यहां पर पढ़ाई का माहौल और अच्छा होगा। श्री माकन ने कहा कि शिक्षा ही ऐसा माध्यम है जिसके द्वारा समाज व देश का भला हो सकता है और इसमें लड़कियों को शिक्षा देना बहुत जरुरी हो जाता है क्योंकि जब एक लड़की शिक्षा ग्रहण कर लेती है तो वह दो परिवारों को शिक्षित कर सकती है। एक परिवार तो वह जहां वह पैदा हुई है तथा दूसरा परिवार वह जहां वो शादी होने के बाद
कार्यक्रम का आयोजन तुर्कमान गेट वार्ड के निगम पार्षद आले मौहम्मद इकबाल ने किया था जिसके तहत इस स्कूल के नवीनीकरण में तकरीबन 49 लाख रुपये खर्च होंगे तथा तकरीबन 800 विद्यार्थियों को इस नवीनीकरण से फायदा होगा।
कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन, मुख्य प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी, पूर्व विधायक शोयब इकबाल, जिला अध्यक्ष मौहम्मद उस्मान तथा निगम पार्षद आले मौहम्मद सहित क्षेत्रिय निवासी व कांग्रेस कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here