रूपा गंगुली ने किया खुड़पनी आवाज में गाना रिकॉर्ड

0
7

सी.पी.एन. न्यूज़ / मुदित भारद्वाज

राजन शाही का “अनुपमा” कुछ ही समय में सबसे अधिक पसंद ओर देखा जाने वाला शो बना हुआ है। भावनाओन और मस्ती से भरपूर यह जल्दी से दर्शकों का पसंदीदा बन गया। और अब, शो के कलाकारों ने एक रक्षा बंधन विशेष गीत रिकॉर्ड किया है।
उत्सव गीत के बोल दिव्यनिधि शर्मा और अपराजिता शर्मा ने लिखे हैं। रूपाली गांगुली से लेकर सुधांशु पांडे, पारस कलनावत और आशीष मेहरोत्रा सभी कलाकारों ने नक्ष अज़ीज़ और सरगम जस्सू के मार्गदर्शन में अपनी आवाज़ में गाने रिकॉर्ड किए।
यह गीत “अनुपमा” के पहले उत्सव के प्रतीक के रूप में रक्षा बंधन के रिकॉर्ड किया गया। गाने की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, रूपाली, जो शो में टिट्युलर चरित्र निभाती है, ने कहा, “इस दिन और उम्र में जब फिल्में गाने रीमिक्स कर रही हैं और पुराने हिट नंबरों को रीहैशिंग कर रही हैं, मेरे निर्माता ने हमारे टीवी शो के लिए मूल गाने रिकॉर्ड किए हैं।” अच्छा। मुझे अपने दृश्य से लिप सिंक करने का अवसर मिल रहा है और मुझे अच्छा लग रहा है। यह इतनी शानदार भावना है कि जब हर अभिनेता ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है, किसी ने नहीं देखा कि यह सही धुन में है या नहीं, लेकिन रक्षा बंधन की पूरी भावना गाने में आती है और कोई इस बात से उत्साहित था कि वे अपनी खुद की आवाज के साथ लिप सिंक करने जा रहे हैं। आपको यह अवसर देने के लिए बहुत सारे निर्देशक कुट प्रोडक्शंस (डीकेपी) और राजन शाही का शुक्रिया।”अनुपमा”, जो राजन और उनकी माँ दीपा शाही द्वारा सह-निर्मित है, उनके बैनर शाही प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के तहत, सोमवार से शनिवार रात 10 बजे प्रसारित होती है। स्टार प्लस पर रक्षा बंधन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here