स्तन कैंसर अवेयरनेस पर शार्ट फिल्म

0
14
नई दिल्ली ( प्रेमबाबू शर्मा )
महिलाओं में फैलते स्तन कैंसर जैसे रोग के प्रति जागरूक करने के मकसद से निर्माता अनिल मुरारका  ने एक शार्ट फिल्म का निर्माण किया है,जिसमें 4 से 5 विडियो है।ं फिल्म के माध्यम से उन्होंने महिलाओं से अपील किया है की भले हम आम जिन्दगी में कितने भी बिजी क्यों न हो पर अपने इस व्यस्त समय से केवल २ मिनट स्तन कैंसर की जांच के लिए दे।
                    इस शार्ट फिल्म में फिल्म जगत और टीवी जगत की अनेक हस्तियों में दिव्या कुमार खोसला, नीति मोहन, शक्ति मोहन, दिशा परमार, प्रिय बापट और भी बहुत सारे फिल्मी हस्तियां हैं।
अनिल मुरारका इससे पूर्व में एंटी स्मोकिंग को लेकर एक 11 मिनट की शार्ट फिल्म बनायीं थी जिसमे े सनी लियॉन और दीपक डोबरियाल ने काम कर चुकी है, और कंगना राणावत के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री की स्वच्छ भारत योजना को सहयोग करते हुए स्वच्छ भारत अभियान के ऊपर एक शार्ट फिल्म बनायीं जिसमे कंगना राणावत , ईशा कोप्पिकर, ओमकार कपूर, ने अभिनय किया था और इसमें अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी थी।
                    इस बार फिर एक बहुत ही बड़े कॉज को लेकर इन्होंने विडियो बनाया है जो की सभी महिलाओ को ये दर्शाता हैं की किसी भी बीमारी को छुपाने की जरुरत नहीं और खुद को २ मिनट का टाइम दे और स्तन कैंसर का चेकअप कराये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here