विधानसभा चुनाव के नतीजे चौकाने वाले होंगे : सुभाष चोपड़ा

0
10

नई दिल्ली ( सी.पी.एन. न्यूज़ )

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपडा ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी न केवल बड़े दल के रुप में उभरेगी बल्कि अपने दम पर सरकार बनाकर एक बार फिर दिल्ली को चहॅमुखी विकास के रास्ते पर लाएगी। श्री चोपडा पश्चिमी दिल्ली के मटियाला विधानभा के नगली सकरावती में अनाधिकृत कालोनियों के नियमन के मुद्दे पर आयोजित हल्ला बोल रैली में बोल रहे थे। मुकेश शर्मा ने आज नंगली विहार छठ घाट पर एक रैली को सम्बोधित किया। रैली की अध्यक्षता क्षेत्र के पूर्व विधायक सुमेश शौकीन कर रहे थे।
श्री चोपड़ा के अलावा अभाक0कमेटी के सचिव कुलजीत सिंह नागरा, महाबल मिश्रा मुकेश शर्मा, जिला अध्यक्ष ओमदत यादव, ने भी सम्बोधित किया। रैली में संतोष शौकीन सुखबीर शौकीन, मनोज गुप्ता, सूरजभान सतपाल सैठी आदि भी रैली में मौजूद थे।
श्री चोपड़ा ने कहा कि दिल्ली की अनाधिकृत कालोनियों को मालिकाना अधिकार देने के नाम पर जिस तरीके से भाजपा व आप पार्टी ने 40 लाख लोगों के साथ धोखा दिया है, उससे दिल्ली के लोग आहत है। उन्होंने कहा कि आज की रैली में हजारों लोगों की मौजूदगी इस बात का स्पष्ट संदेश है कि दोनो दलों के खिलाफ दिल्ली की जनता में भारी रोष व्याप्त है। श्री चोपड़ा ने यह भी कहा कि केजरीवाल सरकार ने अनाधिकृत कालोनियों के विकास पर खर्च करने के नाम पर 8000 करोड़ रुपये कागजों में ही खर्च कर दिए, जबकि जमीनी हकीकत यह है कि इन कालोनियों में रहने वाले लोग आज भी नरकीय जीवन जी रहे है। उन्होंने आरोप लगाया कि इन कालोनियों में आज जिस तरीके से भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम व दिल्ली राजस्व विभाग का आंतक फैला हुआ है उसके खिलाफ लोग खड़े हो रहे है।
श्री चोपड़ा व श्री नागरा ने केन्द्र व दिल्ली सरकार से पूछा, यदि कालोनियां नियमित हो गई है तो मकान बनाने के लिए दिल्ली नगर निगम व राजस्व विभाग रिश्वत क्यों मांगता है।
महाबल मिश्रा व सुमेश शौकीन ने कहा कि दिल्ली देहात के लोग कभी यह कल्पना नही कर सकते थे कि नजफगढ़ तक मेट्रो जाएगी। उन्होंने कहा कि आज नजफगढ़ तक मेट्रो लाने का श्रेय कांग्रेस शासन को ही जाता है। उन्होने यह भी कहा कि गांव व कालोनियों के लोगों की भाजपा की केन्द्र व आप पार्टी की दिल्ली सरकार लगातार उपेक्षा कर रही है। न तो नए स्कूल खोले गए है और नही सीवर व पानी की व्यवस्था की गई है। दोनो ने कहा कि दिल्ली के लोग आज कांग्रेस शासन को फिर याद कर रहे है।
मुकेश शर्मा ने मटियाला व नंगली विहार स्थित दो अलग-अलग सभाओं में कहा कि दिल्ली की जनता में भाजपा व आप पार्टी के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है, जिसके चलते दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे चौकाने वाले होंगे। कांग्रेस पार्टी लगातार जिस तरीके से हर मुद्दे पर संघर्ष कर रही है उससे बौखलाई भाजपा व आप पार्टी कांग्रेस पर झूठे आरोप मंड़ रही है, जिसे सहन नही किया जा सकता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हल्ला बोल अभियान जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here