फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’ में दमदार रोल है,मेरा:राखी अरोड़ा

0
43

चंदन शर्मा
बालीवुड अभिनेत्री राखी अरोड़ा की किस्मत चमकी और इस सप्ताह उनकी फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’ रीलिज हुई। फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, फिल्म में राखी बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रही हैं। इस फिल्म के अलावा वह एक अन्य फिल्म-’लव लव प्यार’ भी कर रही हैं। इस मुकाम तक पहंुचने के लिए राखी को लंबा सफर करना पडा। उन्होंने करियर की शुरूआत रंगमंच से की। कुछ विज्ञापनों में माॅडलिंग भी की। बालविवाह पर निर्मित एक फिल्म मैं उनके काम की सराहना भी हुई,लेकिन एक अलग पहचान मिली वीनस म्युजिक के अलबम विडियों ‘जवानी मेरी बिजली’ और ‘लहरियां’ से ।
फीमेल एक्सप्रेस हास्य प्रधान फिल्म है,जिसके निर्माता मिर्जा असलम व निर्देशक रामगोपाल विमल है। फिल्म ‘फीमेल एक्सप्रेस’ में किये अभिनय को लेकर क्या सोचती हैं,राखी जानते है,उनकी ही जुबानी।
‘फीमेल एक्सप्रेस’ फिल्म के नये अवतार के बारे में क्या कहना है?
ऐसा मैंने कभी नहीं सोचा कि मुझे इस फिल्म से अपनी इमेज चेंज कर ग्लैमरस होना है या डीग्लैम होना है। मुझे बस एक अच्छे और अलग से किरदार की तलाश थी, वह इस फिल्म के किरदार अंजली मेहरा में दिखाई दिया इसीलिये मैंने यह फिल्म करने का फैसला किया। ‘फीमेल एक्सप्रेस’ की लड़की बहुत बोल्ड है। मुझे लगा कि इसे करने में मजा आने वाला है इसीलिये मैंने यह भूमिका की। वाकई मेरे लिये काफी चुनौतीपूर्ण रही।
किस तरह का किरदार है अंजली मेहरा ?
अंजली मेहरा एक हाई सोसाइटी गर्ल है, जिसे सिर्फ जीतना पसंद है। उसके पास भरपूर पैसा है। वह इस कदर सनकी है कि उसे ना सुनना जरा भी पसंद नहीं। लेकिन आप अंजली मेहरा को परदे पर देखेंगे तो ज्यादा समझ में आएगा कि वह क्या बला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here