फिल्म में देसी अंदाज में हंसी का तड़का अरशद वारसी

0
47
प्रेमबाबू शर्मा
फिल्म में मेरा किरदार गैंगस्टर माइकल का है, फिल्म पूरी तरह बिहार पर बेस्ड है और वहां के रोमांस और हंसी को दिखाती है। यह बात अभिनेता अरशद वारसी ने नौएडा में फिल्म ‘द लीजेंड आॅफ माइकल मिश्रा’ के प्रमोशन के दौरान कहीं।
अरशद ने कहा ‘यह एक काॅमेडी फिल्म है, लेकिन यह एक प्रेम कहानी भी है, जिसमें देसी अंदाज में रोमांस और हंसी का तड़का मिलेगा। इस फिल्म के अपने किरदार में मैं अब तक का सबसे कूलेस्ट बिहारी के रूप में दिखूंगा, क्योंकि मैं अपनी इच्छा से चलता हूं। मैं एक प्रकार से लोगों को परखता हूं और अपनी छोटी सी दुनिया बना लेता हूं।
अरशद वारसी के अलावा बोमन ईरानी भी नौएडा वेव सिनेमा पहुंचे।
‘ इस फिल्म में बोमन ईरानी ही नहीं, उनकी पुत्री कायोजे ईरानी भी नजर आएंगी। हालांकि, कायोजे इससे पहले करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की हिट फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ दि ईयर’ में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस फिल्म को वह भी अपने लिए बेहद खास बताती हैं। कायोजे कहती हैं किक इस फिल्म में उनका किरदार आधुनिक हनुमान का है। पिता बोमन ईरानी के साथ काम करने के अनुभवों के बारे में कायोजे ने कहा कि जब उन्हें इस फिल्म में अभिनेता-पिता के साथ काम करने का आॅफर मिला, तो चैंक उठी थी। इतना ही नहीं, पिता के साथ पहले दिन की शूटिंग के दौरान भ्ी बहुत नर्वस थी, लेकिन बाकी कलाकारों ने मेरी काफी मदद की, जिससे मेरा काम आसान हो गया। वैसे, पिता के साथ काम करने का अनुभव यादगार रहा, क्योंकि सेट पर सभी सीनियर कलाकारों ने पिता जैसा ही स्नेह दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here