बैंडमास्टर का फस्ट लुक जारी

0
18
नई दिल्ली ( प्रेमबाबू शर्मा )
श्री राधागोविंद फिल्मस के बैनर तले बनी फिल्म बैंडमास्टर का फस्ट लुक, मुंबई में वरिष्ठ गीतकार प्रवीण भारद्वाज ने जारी किया। राजस्थानी लेखक विजयदान देथा की कहानी पर आधारित बैंडमास्टर का निर्देशन धर्मेंद्र उपाध्याय ने किया हैं।
                  फिल्म का पहला प्रदर्शन २१ अक्टूबर से जयपुर में आयोजित हो रहे लाइब्रेरी फिल्म फेस्टीवल के अंतर्गत गोलेछा सिनेमा में होगा। ३७ मिनिट की अवधि वाली फिल्म एक बैंड मास्टर की त्रासदी को बयां करती हैं। बैंडमास्टर इब्राहीम जिसने बैंड के लिए अपना सर्वस्व लगा दिया, पर उम्र की ढलती साँझ में यह कलाकार अपनी कला को थोड़ा सा आदर दिलवाने के लिए तरस जाता है।
                 फिल्म के निर्माता रामभरोसी लाल शर्मा  और सुमनलता शर्मा हैं। फिल्म में राजस्थान के चर्चित कलाकार अरविंद कुमार और बाल कलाकार यश राजस्थानी के साथ राजीव अंकित, प्रियांक शर्मा, राखी शर्मा, रेणु सनाड्य,  हेमा सपेरा, शिवा राणा, इरफान अंसारी और यजुवेंद्र सिंह बीका प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का छायांकन-विकास सक्सेना, संपादन-श्याम सुंदर लाभ और कला निर्देशन-गणेश जांगिड़ ने किया हैं। फिल्म की कार्यकारी निर्माता राखी शर्र्मा और फिल्म के प्रोडक्शन कंट्रोलर नईमुद्दीन लुहार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here