डॉक्टर गैंग पकड़ा गया 

0
23
पूर्वी दिल्ली ( अंकित शर्मा / हर्ष भारद्वाज )
पूर्वी दिल्ली ज़िला पुलिस ने बदमाशों के एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार करने का दावा किया है जो सोफ्ट टारगेट मानते हुए किराना की दुकानों को लूटते थे ! गैंग का नाम डॉक्टर गैंग बताया गया है ! गैंग के पाँच सदस्यों को काबू किया गया है , हासिम उर्फ डॉक्टर गैंग का सरगना है ! गिरफ्तार अभियुक्तो के नाम हासिम उर्फ डॉक्टर , शुभम उर्फ भारत , विवेक कुमार , रेशु प्रसाद तथा कीर्ति बताए गए है !
ज़िला पुलिस उपायुक्त ऋषि पाल ने बताया अभियुक्तो की गिरफ्तारी से दिल्ली , हरियाणा तथा यू.पी. में की गई 8 वारदातों की गुत्थी सुलझा ली गई है ! अभियुक्तो के कब्जे से दो पिस्टल , दो देशी कट्टे , तीन बाइके तथा लूटा गया कुछ अन्य सामान भी बरामद किया गया है !
   ज़िला पुलिस उपायुक्त ऋषि पाल ने बताया इसी गैंग ने गत दिनों कल्याण पुरी इलाके में दो किरयाना दुकानों को लूटा था ! जब लोगों ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने गोलियां चला दी थी जिससे चार राहगीर घायल हो गए थे !
लूट की इस वारदात के बाद पूर्वी ज़िला पुलिस स्पेशल स्टाफ व कल्याण पुरी थाना पुलिस इनकी तलाश में जुट गई थी ! स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर विदेश सिंघल तथा थानाध्यक्ष नरेंद्र सिंह की टीम इन्हें तलाश रही थी ! पुलिस को सुचना मिली थी गैंग लीडर हासिम नोएडा सेक्टर 12 में अपने साथी शुभम के साथ है ! पुलिस ने छापा मारकर अभियुक्तो को पकड़ लिया ! बाद में अन्य अभियुक्तो को भी काबू कर लिया गया !
पूछताछ के दौरान अभियुक्तो ने बताया पिछले कुछ महीनों में उन्होंने न्यू अशोक नगर , मानसरोवर पार्क , खोड़ा कालोनी , ग़ाज़ियाबाद व फरीदाबाद इलाको में लूट की वारदातों को अंजाम दिया है !
|crime news |dr.gang |badmasho ko kiya kabu |east delhi crime

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here