नोटबंदी के समर्थन में मार्च निकाला

0
20
नई दिल्ली ( विपिन महेश्वरी / हर्ष भारद्वाज )
नोटबंदी के विरूद्ध समाज को भड़काने वाले वक्तव्यो के विरोध में आज शाहदरा चैंक पर राष्ट्रवादी शिवसेना और यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बसपा प्रमुख मायावती और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पुतले जलाए गए। इन नेताओं के विरूद्ध जमकर नारेबाजी भी की गई।
इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए राष्ट्रवादी शिवसेना के अध्यक्ष एवं यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट के राष्ट्रीय  महासचिव जयभगवान गोयल ने कहा कि भारत सरकार के 500-1000 के नोट बन्द करने के निर्णय से एक तीर से कई निशानें साधे गए हैं। देश में पाकिस्तान की ओर से भेजे गए नकली नोटों का धंधा अब ठप्प हो गया है। पाकिस्तान समर्थित मुस्लिम आंतकवाद से देश को राहत मिली है, देश के भीतर कालेधन के कुबेर एक ही झटके में कंगाल हो गए हैं।
     जय भगवान गोयल ने कहा कि इन नेताओं की बौखलाहट से प्रतीत होता है कि इनके दलांे ने काफी कालाधन जमा कर रखा है और उसकी निकासी के लिए ही ये हायतौबा मचा रहे हैं।
     जय भगवान गोयल ने कहा कि जनसाधारण प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ खड़ा है। कुछ लोगों ने बैंकों के बाहर भीड़ होने के कारण नाराजगी व्यक्त की है लेकिन वे सब मोदी जी के नोट बंदी के फैसले की सराहना करते नजर आ रहे हैं। जनता जानती है कि नोटबंदी के फैसले ने भ्रष्टचारियों व दाऊद के गुर्गो को कहीं का नहीं छोड़ा। हिन्दुस्थान में नकली कंरसी भेजने वाली पाकिस्तानी खुफिया ऐजेंसी आई एस आई की कमर टूट गई है।
उन्होंने कहा कि आज दुनिया मोदी जी के इस साहसिक निर्णय की तारीफ कर रही है। भारत का दुश्मन नंबर एक पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की जनता भी मोदी जी की तारीफों के पुल बांध रही है। वहीं हमारे अपने देश के कुछ सिरफिरे राजनीतिज्ञ जिन्हें जनता घास तक नहीं डाल रही, अपने उल्टे सीधे ब्यानों से देश का माहौल खराब करना चाह रहे हैं। हम ऐसी ताकतो की कड़ी भत्र्सना करते हैं।
आज के पुतला दहन कार्यक्रम और प्रदर्शन में सम्मिलित होने वाले पदाधिकारियों में सर्वश्री जी.के रात्रा, धर्मेंद्र बेदी, ईश्वर चैधरी, बलदेव राज मनचंदा, मुकेश जैन, पप्पू बंसल, सुबोध बिहारी, त्रिवेदी,  प्रेमपाल वघेल, कृपा राम शर्मा, अरूण, प्रकाश पासवान एवं सरदार जोगेन्द्र तथा सुश्री सुमन शर्मा, गीता रानी, सरोज शर्मा, पूजा शर्मा, पुष्पा रानी, संतोष, किरण व पूजा के नाम उल्लेखनीय हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here