शाहदरा चौक पर कपिल सिब्बल का पुतला फूंका

0
17

नई दिल्ली ( विपिन महेश्वरी / हर्ष भारद्वाज )

राष्ट्रवादी शिवसेना की ओर से आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड के अधिवक्ता व कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल का पुतला दहन करके उनके विरूद्ध भारी प्रदर्शन किया गया | यमुनापार के शाहदरा क्षेत्र में पुतला दहन के बाद उपस्थित प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए राष्ट्रवादी शिवसेना के अध्यक्ष एवं यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट के राष्ट्रीय महासचिव श्री जय भगवान गोयल ने कहा कि तीन तलाक की तुलना भगवान श्री राम से करके कपिल सिब्बल ने अपनी धूर्त मानसिकता का परिचय दिया है। ऐसी टिप्पणी देश के 100 करोड़ हिन्दुओं की भावनाओं से खिलबाड़ है।
श्री गोयल ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक पर हो रही सुनवाई में एक अधिवक्ता के रूप में कपिल सिब्बल अपने कुछ भी तर्क दें लेकिन भगवान श्री राम के नाम से उन द्वारा की गई टिप्पणी सोची समझी साजिश के तहत की गई टिप्पणी है जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है। यह कांग्रेसी मानसिकता है लेकिन कपिल सिब्बल को स्मरण रखना चाहिए कि हिन्दू भावनाओं पर इस तरह कुठाराघात करके कांग्रेस और ज्यादा गर्त में ही डूबेगी।
शाहदरा में पुतला दहन के समय प्रदर्शनकारी अपने हाथों में ताख्तियां ‘श्री राम जन्म भूमि की तुलना तीन तलाक से करने वाले कपिल सिब्बल बाबर और औरंगजेब की औलाद है’, ‘कांग्रेसीओं के मुस्लिम तुष्टिकरण के कारण ही कांग्रेस जा रही है गड्ढ़े में’, ‘श्री राम जन्म भूमि की तुलना तीन तलाक करना सौ करोड़ हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ है कपिल सिब्बल माफी मांगे’, ‘भारत एक हिन्दू राष्ट्र है यहां रहने वाला हर व्यक्ति श्री राम की औलाद है जिसे ये मंजूर नही वो भारत छोड़ कर पाक या कही भी जा सकता है’।
इस अवसर पर उपस्थित महानुभावों में सर्वश्री चैधरी ईश्वर सिंह, धर्मेंद्र बेदी, नत्थू राम, पूरन सिंह, धर्म प्रकाश शास्त्री, कृपाराम शर्मा, मनमहोन गर्ग, नीरज अग्रवाल, सिद्धार्थ मल्हौत्रा, माधव राज सिंधिया, अतर सिंह, दिनेश कुमार, विनोद कुमार, मुकुट लाल, पूजा देवी, किरण देवी आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here